ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''टाइगर जिंदा है'' का ''दिल दिया गल्लां..'' गाना हुआ रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2017 4:59:47 PM
''टाइगर जिंदा है'' का ''दिल दिया गल्लां..'' गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली, (हि.स.)। बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरिना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दूसरे गाने ‘दिल दिया गल्लां..’ को बिग बॉस के सेट से लाइव डांस परफॉर्मेंस देकर लॉन्च किया। इस गाने को अब तक 75 लाख से ज्यादा लोग देख चुके के हैं। 'दिल दियां गल्लां..' गाने को गाया है आतिफ असलम ने, गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने, संगीत दिया है विशाल शेखर ने और गाने को कोरियोग्राफ किया है वैभवी मार्चेन्ट ने।
उल्लेखनीय है कि तीन हफ्ते पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दो घंटे के अन्दर 2.9 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। वहीं कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' एक डांस नंबर है, जिसको अब तक पांच करोड़ लोगों ने देखा है। स्वैग से स्वागत को गाया है विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने, जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और संगीत विशाल शेखर ने दिया है। 
अली अब्बास के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सिक्वेल है, जिसको कबीर खान ने निर्देशित किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS