ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टीवी पर अच्छा संदेश देने वाले पारिवारिक रिश्ते पहली पसंद: कांची सिंह
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 8:03:48 PM
टीवी पर अच्छा संदेश देने वाले पारिवारिक रिश्ते पहली पसंद: कांची सिंह

 उज्जैन, (हि.स.)। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम कांची सिंह शुक्रवार को उज्जैन पहुंची। वे शुक्रवार शाम को सिटी प्रेस क्लब कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुई तथा बाल कलाकार से लेकर अब तक सीरियलों में काम करते हुए बिताए अपने 17 सालों के सफर के बारे में बताया। 

प्रारंभ में अध्यक्ष संदीप मेहता एवं सचिव राजेश कुल्मी ने कांची सिंह का पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया। मूल रूप से इंदौर की निवासी कांचीसिंह ने कहा कि 4 साल की छोटी उम्र से ही बाल कलाकार के रूप में काम शुरू किया। उन्होंने राजबब्बर की पत्नी नादिरा बब्बर द्वारा निर्मित नाटकों में काम किया तथा 10वीं से नाटकों में आई। डेढ़ वर्ष से कई सीरियलों में मुख्य भूमिका में काम किया। उनकी मंशा है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री बनूं। 
 
कांची ने कहा कि कलाकार कहीं का भी हो यदि मेहनत करता है, खुद पर ध्यान देकर, सही संपर्कों के माध्यम से चले तो फिल्मी दुनिया में कदम जमा सकते हैं। ऐसा नहीं है कि टीवी शो, रियलिटी शो में सिर्फ बॉम्बे से लोग आते हैं, आज ज्यादातर गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान सहित अन्य शहरों से भी लोग यहां आ रहे हैं और अपनी जगह बना रहे हैं। आज भी लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियलों को देखते हैं और पारिवारिक रिश्ते तथा अच्छा संदेश देने वाले सीरियल पसंद किये जाते है। कांची के साथ पिता आर.पी. सिंह भी मौजूद थे उन्होंने कहा कि मैने बेटी को पूरा अवसर दिया है। आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए हर प्रयास किये। कांति पर मुझे पूरा विश्वास है। यदि हम अपने बच्चों को अच्छा मार्गदर्शन दें, प्रोत्साहित करें तो बच्चे हर मुकाम हांसिल कर सकते हैं। कांची की माता भी रंगमंच की कलाकार रही हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS