ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मैं अपनी बायोग्राफी के खिलाफ हूं: मनोज कुमार
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 5:05:35 PM
मैं अपनी बायोग्राफी के खिलाफ हूं: मनोज कुमार

नई दिल्ली, (हि.स.)। बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों के चल रहे दौर पर 80 वर्षीय अभिनेता मनोज कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो नहीं चाहते की उनके जीवन पर कोई फिल्म बने या किताब लिखी जाये। 

मनोज कुमार ने कहा, ‘मैं अपनी बायोग्राफी के खिलाफ हूं। मैं खुद के बारे में लिख सकता हूं लेकिन इसमें अन्य लोग भी शामिल हैं जिन्हें मुझे एक्सपोज करना होगा जो मुझे पसंद नहीं है।’ उन्होंने कहा कि क्या दर्शक मेरे मुंबई आने के संघर्ष और मैंने स्क्रिप्ट लिखने के लिए कितनी रातें लगाई हैं के बारे में जानने के इच्छुक हैं? नहीं वो नहीं हैं। साथ ही मनोज कुमार ने कहा कि अभी तक किसी ने मुझे बायोपिक के लिए अप्रोच नहीं किया है क्योंकि वे मेरे स्वभाव के बारे जानते हैं। 

हालांकि मनोज कुमार ने प्रेमनाथ के बेटे द्वारा प्रेमनाथ के जीवन पर बनाई गई डाक्यूमेंटरी ‘अमर प्रेमनाथ’ की प्रशंसा की। मनोज कुमार ने प्रेमनाथ को भारत का एंथोनी क्विन बताते हुए कहा कि वे हर तरह की भूमिका निभाने में सक्षम थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS