ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान ने वीकेन्ड वार में प्रियांक की लगाई क्लास
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2017 2:32:05 PM
सलमान ने वीकेन्ड वार में प्रियांक की लगाई क्लास

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रियल्टी शो बिग बॉस सीजन-11 के विकेन्ड वार में शो के होस्ट सलमान खान ने प्रियांक शर्मा की अर्शी औऱ शिल्पा पर कैप्टेंसी के टास्क के दौरान उनके बॉडी को लेकर किए गए टिप्पणी पर जमकर क्लास लगाई है।

सलमान खान ने वीकेंड वार में घर वालों को इस हफ्ते का दो विलेन चुने जाने को कहते है जिसमें प्रियांक का नाम आपसी सहमति लिया जाता है। सलमान खान प्रियांक को कठघरे में बुलाते हैं उनसे अर्शी और शिल्पा पर किए गए टिप्पणी की बात करते हुए कहते हैं आपने क्या कहा था? प्रियांक बताते हैं मैने कहा, वे मोटी हैं| इसलिए दौड़ नहीं लगा सकतीं| वो कैप्टन बनने के लायक नहीं हैं। इस बात पर सलमान उन्हें कहते हैं क्या उन्होंने इसी टोन में ये बात कही थी जिसके जवाब में प्रिंयांक कहते हैं नहीं वो थोड़ा गुस्से में थे।

इसके बाद सलमान प्रियांक पर बहुत गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि आपके घऱ में आपकी मां भी मोटी हैं, लेकिन वो सबसे ज्यादा काम करती हैं। प्रियांक अपनी गलती मानते हैं जिस पर सलमान कहते हैं तू हर बार मुझे पागल क्यों बना रहा है।

उल्लेखनीय हो कि इस हफ्ते कैप्टेंसी के टास्क के दौरान जब अर्शी औऱ शिल्पा का नाम आता है तो प्रियांक यह कहते हुए नजर आते हैं कि दोनों खा-खाकर मोटी हो गई हैं| 70 किलो वजन हो गया है, वो क्या दौड़ेंगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS