ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''पद्मावती'' के समर्थन में 26 को होगा ''ब्लैकआउट''
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 3:26:47 PM
''पद्मावती'' के समर्थन में 26 को होगा ''ब्लैकआउट''

नई दिल्ली, (हि.स.)। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावती' के समर्थन में इंडियन फिल्म एवं डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के 20 अन्य निकायों के साथ मिलकर 15 मिनट के ब्लैकआउट करने का ऐलान किया है। 

अशोक पंडित ने एक निजि चैनल से हुई बातचीत में बताया कि हम पद्मावती और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को समर्थन देना जारी रखेंगे क्योंकि अपने तरीके से कहानी कहना एक रचनात्मक शख्स का बुनियादी अधिकार है। उन्होंने कहा कि संजय लीला एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं और एक इतिहास से संबंध रखने वाली फिल्म बनाना आसान काम नहीं है। अशोक पंडित ने कहा कि फिल्म के प्रति अपना समर्थन दर्शाने के लिए 26 नवम्बर को मुम्बई की सभी शूटिंग इकाईयों की रोशनी 15 मिनट के लिए बुझा दी जाएगी और कोई शूटिंग नहीं होगी। उऩ्होंने कहा कि हम ऐसी ताकतों का विरोध करते हैं जो फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को धमकाते हैं।

उल्लेखनीय हो कि फिल्म 'पद्मावती' का राजस्थान की करणी सेना शूटिंग के शुरुआत से ही विरोध कर रही है इस विरोध में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी हुई थी। विरोध कर रहे लोगों का मानना है कि फिल्म में अलाउद्दीन और रानी पद्मावती के बीच ड्रीम सिक्वेंस दर्शाये गए हैं, जो कि राजपूतों की मर्यादा का अपमान है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS