ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अवधेश मिश्रा ने पेश की मिसाल,अपना अवार्ड दिया सुशील सिंह को
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 6:45:16 PM
अवधेश मिश्रा ने पेश की मिसाल,अपना अवार्ड दिया सुशील सिंह को

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरी सिनेमा के सुपर विलेन अवधेश मिश्रा ने बारहवें भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2017 में मिला अपना अवार्ड सुशील सिंह को देकर एक मिसाल पेश की है, जिसकी सर्वत्र प्रशंसा हो रही है । हुआ यूं  कि अवधेश मिश्रा को भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2017 में फिल्‍म ज्‍वाला के लिए बेस्‍ट निगेटिव रोल का अवार्ड दिया गया था, मगर उन्‍होंने मंच से ही इस अवार्ड के असली हकदार सुशील सिंह को घोषित करते हुए उन्‍हें अवार्ड दे दिया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सुशील सिंह बेहद अच्‍छे अभिनेता हैं, और उन्‍होंने ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ में कमाल का अभिनय किया है। ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ से उन्‍होंने निगेटिव किरदार के मापदंडों की नई लकीर खींची है। जानकारों का मानना है कि अवधेश मिश्रा ने ऐसा भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की बेहतरी के लिए किया। अगर उनका ये स्‍टेप इंडस्‍ट्री में परंपरा बन जाती है, तो इससे भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री और समृद्ध होगी। उनके इस बोल्‍ड कदम का अनुसरण भोजपुरिया हीरो को भी करना चाहिए, ताकि अवार्ड के असली हकदार को उनका सम्‍मान मिले।
मिश्रा ने कहा कि यह दुर्भाग्‍य की बात है कि सुशील सिंह की ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ के इस प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह में नॉमिनेशन नहीं हो सका। इस वजह से उनका नॉमिनेशन भी अवार्ड समारोह में नहीं हो पाया। यह पूरी तरह से फिल्‍म के प्रोड्यूसर की लापरवाही थी, कि उन्‍होंने इस अवार्ड में अपनी फिल्‍म को नॉमिनेट नहीं करवाया, लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं है कि उम्‍दा टाइलेंट को सम्‍मानित नहीं किया जाय। सुशील सिंह बेशक एक अच्‍छे और मंजे हुए अभिनेता और खलनायक हैं। वे इस अवार्ड को डिजर्व करते हैं। मुझे से ज्‍यादा इस पर उनका हक बनता है। इसलिए मैंने उन्‍हें ये अवार्ड दिया। वैसे भी ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ में उनकी अदाकारी का मैं कायल हूं। गौरतलब है कि अवधेश मिश्रा और सुशील सिंह ने साथ में कई फिल्‍में की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS