ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ के प्रमोशन को नाज सिनेमा पहुंचे सुपर स्‍टार कल्लू
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 7:16:34 PM
भोजपुरी फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ के प्रमोशन को नाज सिनेमा पहुंचे सुपर स्‍टार  कल्लू

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के युवा तुर्क यानी अरविंद अकेला कल्‍लू ने बुधवार को नाज सिनेमा, बिहारशरीफ में दर्शकों के साथ खूब मस्‍ती की। इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री सह प्रोड्यूसर कन‍क यादव और डायरेक्‍टर प्रमोद शास्‍त्री भी मौजूद रहे। मौका था ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ के प्रमोशन का। इसी बीच फिल्‍म देखने आये दर्शकों को जैसे ही पता चला कि फिल्‍म प्रोमोशन के लिए कल्‍लू आये हैं, वैसे ही कल्‍लू के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गये। कल्‍लू ने भी उन्‍हें निराश नहीं किया और उनसे बातें की और मस्‍ती भी की।

इस दौरान कल्‍लू ने कहा कि मैंने अब तक कई फिल्‍में की हैं, लेकिन उन सब में सबसे खास  फिल्‍म है ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’। ये मेरे दिल के काफी करीब है। इसमें मेरे कई शेड्स नजर आयेंगे। अभी तक ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ को अपने जबरदस्‍त प्‍यार दिया है। इसके लिए मैं आप सभी का दिल से शुक्रगुजार हूं। लेकिन साथ ही ये भी कहना चाहता हूं कि जिन लोगों ने अभी तक ये फिल्‍म नहीं देखी है, उन्‍हें बतायें इस फिल्‍म के बारे में। उन्‍हें भी फिल्‍म पसंद आयेगी, क्‍योंकि ऐसी फिल्‍म आज तक भोजपुरी‍ सिनेमा में नहीं बनी। इस फिल्‍म में लोगों को एक संदेश भी मिलेगा कि सबों को प्रेम से रहना चाहिए, उसी में भलाई है। वहीं, अभिनेत्री कन‍क यादव और डायरेक्‍टर प्रमोद शास्‍त्री ने भी ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ को हर्ट टचिंग बताया और कहा कि यह फिल्‍म आपके दिलों को छू लेगी।
बता दें कि भोजपुरी अलबम से पहचान बना कर फिल्‍मों में आने वाले लोकगायक – अभिनेता कल्‍लू ने ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ में कुल आठ खूबसूरत गाने गाये हैं। रीयल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री  निर्देशित फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को - प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं। फिल्‍म के गीतकार हैं मनोज मतलबी, एस के चौहान, श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी। संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS