ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सबकी किस्मत एक सी नहीं होती: अरबाज खान
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 10:50:12 AM
सबकी किस्मत एक सी नहीं होती: अरबाज खान

मुंबई। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार भले ही आज इंडस्ट्री के बड़े खिलाड़ी हों लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि अक्षय से पहले जानी-मानी निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान ने यह प्रस्ताव अरबाज खान को दिया था। अक्षय कुमार के करियर की सबसे अहम फिल्म खिलाड़ी मानी जाती है। फिल्म खिलाड़ी ने ही उन्हें पहली बार पहचान दी। अब्बास-मस्तान निर्देशित ‘खिलाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी थी। इसके बाद अक्षय रातोंरात सुपरस्टार बन गए।
 
चौंकाने वाली बात है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार निर्देशक की पहली पसंद नहीं थे। अरबाज खान ने बताया कि फिल्म खिलाड़ी पहले उन्हें ऑफर की गयी थी। अरबाज खान ने कहा, अब्बास मस्तान की फिल्म ‘दरार’ में मैंने काम किया था, जिसके बाद उन्होंने मुझे खिलाड़ी के लिए भी अप्रोच किया लेकिन जो डेट्स उन्हें चाहिए थीं,वह मैंने किसी और फिल्म के लिए दे रखी थी, इसलिये उन्होंने अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया।
 
अरबाज ने कहा, अफसोस की बात है कि जिस फिल्म के लिए मैंने खिलाड़ी को रिजेक्ट किया.. वह फिल्म शुरू ही नहीं हो पाई। इस बात का मुझे हमेशा अफसोस रहेगा। मैं जानता हूं कि जो उस फिल्म ने अक्षय कुमार के लिए किया, वह शायद मेरे लिए नहीं हो पाता। मैं शायद रातोंरात सुपरस्टार नहीं बनता। सबकी किस्मत एक सी नहीं होती।
 
हिटेन ने कहा, मेरा मानना है कि कुछ लोग सोचते हैं कि हम बेवकूफ हैं। हम बेवकूफ लोग हैं। हम इन बातों के बारे बहुत सोचते हैं। जब आपके पास यह जिम्मेदारी है तो कैसे इस बारे में नहीं सोचेंगे उन्होंने कहा कि वह किसी भी गैरकानूनी आदेश का पालन नहीं करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS