ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर होगी चिंटू और कल्‍लू की जबरदस्‍त भिड़ंत
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 7:29:14 PM
17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर होगी चिंटू और कल्‍लू की जबरदस्‍त भिड़ंत


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सुपर स्‍टार स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू 17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर दो – दो हाथ करते नजर आयेंगे, जब उनकी फिल्‍में क्रमश: ‘रंगीला’ और ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’  इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारों का मानना है कि दोनों ही फिल्‍में पारिवारिक और भोजपुरिया जवार को कनेक्‍ट करती है, इसलिए दोनों की फिल्‍मों की जबरदस्‍त भिड़ंत होना लाजिमी है। हालांकि दोनों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है।
बात अगर भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय की फिल्‍म रंगीला की करें तो यह आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है। इसमें चिंटू धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है। तब जो फिल्‍म में होता है, वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है। फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट नजर आएंगी अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे। कहानी में इनका लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है। वहीं, चिंटू की यमलोग यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी। फिल्‍म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा व निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं।
वहीं, अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ समाज के आडंबर के पहरेदार और दो प्‍यार करने वाले के बीच की दास्‍तां है। खास कर जब ब्रह्मचारी बने कल्‍लू को रिझाने के लिए रितु सिंह कई तरह का जतन करती है। वहीं, फिल्‍म का दूसरा भाग और भी मजेदार है, जिसमें इश्‍क के दुश्‍मनों से कल्‍लू की जंग होती है। फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स और भी खास है, जहां कल्‍लू का दूसरा अवतार भी नजर आयेगा। फिल्‍म में सुपर विलेन अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर मुख्‍य आकर्षण होंगे। वहीं, कल्‍लू के अपोजिट रितु संह और कनक यादव नजर आ रही हैं। गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री निर्देशित फिल्‍म व रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को - प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं। दोनों फिल्‍मों के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS