ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''पद्मावती'' के समर्थन में उतरे सलमान खान
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 2:55:07 PM
''पद्मावती'' के समर्थन में उतरे सलमान खान

नई दिल्ली, (हि.स.)। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ की रीलिज को लेकर रोज नए विवाद जुड़ते ही जा रहे हैं। इस बीच अर्जुन कपूर और करन जौहर के बाद अब सलमान खान भी पद्मावती के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने कहा कि बिना फिल्म देखे किसी तरह का फैसला नहीं लेना चाहिए। इस बात का फैसला सेंट्रल बोर्ड आफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) को करने देना चाहिए। यह बात सलमान ने एक निजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा। 

सलमान ने कहा कि संजय लीला भंसाली एक सेंसिबल फिल्म निर्माता हैं। उन्हें विषयों की अच्छी समझ है। मुझे इस बात का यकीन है कि उन्होंने कुछ सोच-समझ कर ही इसे बनाया होगा। वो हमेशा अच्छी फिल्में बनाते रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘पद्मावती’ शूटिंग के दौरान से ही विरोध का सामना कर रही है। सबसे पहले इसका विरोध राजस्थान की करणी सेना ने जयपुर में चल रही फ़िल्म की शूटिंग के दौरान किया था जिसमें संजय लीला के साथ हाथापाई तक हुई थी। इस फिल्म का विरोध राजनीतिक संगठन से लेकर समाजिक संगठन तक कर रहे हैं।

विरोध करने वालों का मानना है कि फ़िल्म में अलाउद्दीन औऱ रानी पद्मावती के बाच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाए गए हैं। हालांकि संजय लीला भंसाली ने इस बात को साफ कर दिया था कि इस तरह का कोई भी दृश्य नहीं दर्शाया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS