ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस, 24 घंटे के अन्दर मांगें माफी
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2017 5:49:04 PM
सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस, 24 घंटे के अन्दर मांगें माफी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। टीवी कलाकार सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बायोपिक ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ में उनकी छवि खराब करने और उनका नाम घसीटने को लेकर कानूनी नोटिस भेज दिया है जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन से 24 घंटे के भीतर माफी मांगने और साथ ही 2 करोड़ के हर्जाने की भी मांग की है। सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सहित बायोपिक के पब्लिशर और किताब लिखने में सहयोग करने वाली पत्रकार रितुपर्णा चटर्जी को भी नोटिस भेजा है।

गौरतलब हो कि नवाजुद्दीन ने अपनी बायोपिक में लिखा है कि सुनीता राजवार उनकी पहली प्रेमिका थी| उन्होंने मुझे सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि मैं सफल नहीं था। जिसके कारण मुझे आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे।
 
जिसके बाद सुनीता ने आरोप लगाया कि नवाज ने उनकी छवि को खराब किया है और उनके बारे में झूठ बोला है। उनके इस झूठ से उनकी निजी जिंदगी बहुत प्रभावित हुई| उनके ससुराल वालों को इस अफेयर के बारे में कुछ पता नहीं था। सुनीता ने कहा कि नवाज की छोड़ने की वजह यह नहीं थी की वो गरीब थे, स्ट्रगलर थे बल्कि यह थी कि वो हमारे कॉमन दोस्तों को हमारी निजी बाते बताते थे और मजाक बनाते थे| तब मुझे पता चला कि वो औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हैं। सुनीता ने यह भी कहा कि नवाज ‘सिम्पैथी सीकर’ हैं| वो ऐसे कोई मौका नहीं छोड़ते जहां से उन्हें सिम्पैथी मिलती हो| जैसे कभी अपने रंग रुप को लेकर तो कभी अपनी गरीबी को लेकर तो कभी अपने वॉचमैन की नौकरी को लेकर।
 
सुनीता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धनिया के रोल में दिख चुकी हैं। उन्होंने 'शगुन', 'रामायण', 'हिटलर दीदी', 'संतोषी माता' जैसे सीरियल्स भी किए हैं। सुनीता ने सीरियल्स के अलावा 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं', 'एक चालीस की लास्ट लोकल', 'संकट सिटी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS