ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
वरुण धवन को फोन पर मिली धमकी
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2017 5:45:07 PM
वरुण धवन को फोन पर मिली धमकी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। डॉयरेक्टर डेविड धवन के बेटे और बॉलीवुड स्टार वरुण धवन को एक महिला फैन से फोन पर आत्महत्या कर लेने की धमकी मिली है। जिसके बाद वरुण ने सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

मामला यह है कि कुछ दिनों से वरुण धवन को एक महिला फैन की ओर से वाह्टसअप पर लगातार मैसेज आ रहे थे। मैसेजेज का आना बंद न होने पर वरुण ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया जिसके कुछ दिन बाद एक शख्स ने फोन करके कहा कि अगर वो महिला फैन के मैसेजेज का जवाब नही देते हैं तो वो आत्महत्या कर लेगी। जिसके बाद वरुण ने अपनी कानूनी टीम से सलाह-मशविरा कर मुंबई के सांताक्रूज थाने में धारा 506 के असंज्ञेय अपराध के तहत शिकायत दर्ज कराई है।
 
सांताक्रूज पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है। वो उस कॉल करने वाले और व्हाटसअप करने वाली महिला फैन के डिटेल्स निकाल रहे हैं। फोन करने के बाद से उस व्यक्ति का नंबर बंद आ रहा है। फिलहाल वरूण धवन दिल्ली में सूजीत सरकार की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS