ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
30 साल बाद रामगोपाल वर्मा के साथ नागार्जुन
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2017 4:49:52 PM
30 साल बाद रामगोपाल वर्मा के साथ नागार्जुन

मुंबई, (हिंस) । 30 साल के बाद निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर तेलुगू फिल्मों के सुपर स्टार माने जाने वाले नागार्जुन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। रामगोपाल वर्मा की 30 साल पहले बनी फिल्म शिवा में नागार्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और ये फिल्म बाक्स आफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई थी।

हिंदी और तेलुगू में एक साथ बनी इसी फिल्म से रामगोपाल वर्मा ने हिंदी फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। नागार्जुन के साथ रामगोपाल वर्मा एक बार फिर एक्शन पैक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है, लेकिन रामगोपाल वर्मा ने साफ किया है कि नागार्जुन के साथ उनकी फिल्म शिवा का सिक्वल नहीं है। नागार्जुन के साथ ये फिल्म दिसंबर में शुरु होने जा रही है। इसे मई 2018 में रिलीज किया जाएगा। रामगोपाल की पिछली फिल्म सरकार 3 थी, जिसे बाक्स आफिस पर सफलता नहीं मिली थी। इसके बाद रामगोपाल ने मुंबई के अपराध जगत पर एक वेब सीरिज बनाई थी, जिसे ज्यादा सफलता नहीं मिली। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS