ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नए अंदाज में सोशल मीडिया पर छाए रणबीर
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2017 6:15:42 PM
नए अंदाज में सोशल मीडिया पर छाए रणबीर

 मुंबई, (हिंस) । रणबीर कपूर इस वक्त सोशल मीडिया पर अपने एक अलग अंदाज को लेकर छा गए हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें वे महिला वाली स्टाइल में नाक में नथनी, माथे पर टीका और कानों में बूंदे पहने नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं और ये फोटो न्यूयार्क से आई है। समझा जा रहा है कि ये फोटो अयान मुखर्जी की जल्दी शुरु होने जा रही फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चल रही तैयारियों का हिस्सा है।

साइंस फिक्शन पर बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर को लेकर कहा जाता है कि वे एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जिसे बहुत सारी जादुई शक्तियां मिल जाती हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। करण जौहर की कंपनी में बन रही इस फिल्म का पहले टाइटल ड्रोन था, जिसे बाद में बदलकर ब्रह्मास्त्र किया गया। ये फिल्म जनवरी में शुरु होगी और 2019 में 26 जनवरी पर रिलीज होगी। रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों में राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी फिल्म है, जो संजय दत्त की जिंदगी पर बनी है और ये फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS