ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रणदीप हुड्डा के साथ संतोषी की फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2017 6:11:56 PM
रणदीप हुड्डा के साथ संतोषी की फिल्म

 मुंबई, (हिंस) । सरागढ़ी के युद्ध पर फिल्म बनाने को लेकर अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्मों का विवाद अभी पूरी तरह से सुलझा भी नहीं था कि राजकुमार संतोषी ने मैदान में उतरते हुए नवंबर में पंजाब में इसी विषय पर फिल्म की शूटिंग शुरु करने की घोषणा कर दी। राजकुमार संतोषी की फिल्म में नायक का रोल रणदीप हुड्डा करेंगे और उनके अलावा फिल्म में डैनी भी काम करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के अलग अलग इलाकों में 40 दिन लंबा शेड्यूल पूरा करने के बाद फिल्म का अगला शेड्यूल कजाकिस्तान में अगले साल मार्च से शुरु होगा और ये शेड्यूल 45 दिन का होगा। इन दो शेड्यूल के बाद फिल्म की मुख्य शूटिंग पूरी हो जाएगी।

संतोषी की ओर से ये नहीं बताया गया है कि वे अपनी फिल्म कब तक रिलीज करेंगे। इसी विषय पर करण जौहर की कंपनी के साथ मिलकर अक्षय कुमार केसरी नाम से फिल्म शुरु कर रहे हैं। पहले इस फिल्म में सलमान खान की कंपनी पार्टनर थी, लेकिन सलमान ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है। केसरी का निर्देशन अनुराग शर्मा कर रहे हैं। इसी विषय पर अजय देवगन संस आफ सरदार (सन आफ सरदार की सिक्वल) बनाने की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अजय का कहना है कि उनकी फिल्म शुरु होने में समय लगेगा और अक्षय की फिल्म के साथ उनका टकराव नहीं होगा। कुछ दिनों पहले खबर थी कि इस विषय को लेकर अजय और अक्षय के बीच टकराव को देखते हुए संतोषी ने अपनी फिल्म बनाने का इरादा त्याग दिया है।

राजकुमार संतोषी इससे पहले भगत सिंह पर फिल्म बनाने को लेकर भी टकरा चुके हैं। उन्होंने अजय देवगन के साथ भगत सिंह पर फिल्म बनाई थी और इसी विषय पर सनी देओल ने बाबी को लेकर फिल्म बनाई थी और दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं। सरागढ़ी का युद्ध इसलिए चर्चित रहा, क्योंकि हवलदार इशान सिंह के नेतृत्व में सिख रेजीमेंट की एक छोटी सी टुकड़ी ने आक्रमाणी अफगानिस्तानी सेना को पीछे हटने के लिए मजबूर कर दिया था। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS