ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
‘गलती सिर्फ तुम्हारी’ 17 नवंबर को होगी देगी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2017 6:59:53 PM
‘गलती सिर्फ तुम्हारी’ 17  नवंबर  को होगी देगी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जीएसटी यानी गुडस एंड सर्विस टैक्‍स। भारत में जीएसटी के लागू हुए छह महीने हो गए और इस दौरान लगातार जीएसटी की चर्चा आम लोगों के जुबान पर है। इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा।  पिछले हफ्ते रिलीज साउथ के सुपर स्‍टार विजय की फिल्‍म मार्शल में जीएसटी पर लंबे चौड़े विवादास्‍पद डॉयलॉग थे, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्‍यादा का बिजनेस किया।  वहीं, सारिका एस संजोत भी अब जीएसटी लेकर आ रही हैं।

यहां इस जीएसटी का मतलब है – ‘गलती सिर्फ तुम्‍हारी’, जिसके बारे में वो कहती हैं कि यह फिल्‍म अभी पूरी तर‍ह से कंप्‍लीट हो चुकी है। इसका टाइटल  (जीएसटी) मतलब ‘गलती सिर्फ तुम्हारी’ काफी अट्रैक्टिव है, जो लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है। सारिका कहती हैं कि ये फिल्‍म मनोरंजन और संदेश के साथ एक रिवेंज ड्रामा है, जिसमें दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है। म्‍यूजिक इस फिल्‍म का प्‍लस प्‍वांइट है, जो साहिल रय्यान ने दिया है।   फिल्‍म को लेकर सारिका काफी कॉंफिडेंट है। फिल्म के डायरेक्टर सूर्यकांत त्यागी है। यह  फिल्म बिग कर्टेंस के शकील हाशमी  नवंबर की 17 तारीख को देश भर में रिलीज़ करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS