ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्मी परदे पर एक और पार्न स्टार
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2017 7:41:35 PM
फिल्मी परदे पर एक और पार्न स्टार

 मुंबई, (हिंस) । सनी लियोनी के बाद एक और ऐसी स्टार फिल्मी परदे पर आने की तैयारी कर रही है, जिसकी पहचान पार्न स्टार के तौर पर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, मिया खलीफा एक मलयालयम फिल्म में काम करने जा रही हैं। वे 2015 तक पार्न फिल्मों से जुड़ी रही हैं और आजकल बतौर पत्रकार काम कर रही हैं। उनकी मलयाली फिल्म का नाम चकंस 2- द कंफ्यूजन रखा गया है। ओमर लुलू इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में खलीफा का रोल एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस का रहेगा, जिनका एक आइटम सांग भी होगा। ये फिल्म जनवरी 2018 में शुरु होगी और जून में इसे रिलीज करने का इरादा है। खलीफा से पहले 2012 में सनी लियोनी ने जिस्म 2 से बालीवुड में कदम रखा था, तो उनकी पहचान पार्न फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर थी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS