ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
नवंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी हिंदी फ़िल्म “रिवायत” की शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 6:54:03 PM
नवंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी हिंदी फ़िल्म “रिवायत” की शूटिंग

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


कुछ दिन पहले निर्देशक नीरज भारद्वाज ने एक हिंदी फ़िल्म बनाने की थी, इस फ़िल्म का नाम है “रिवायत”। दशहरा के अवसर पर इन्होंने दिल्ली में शुभ मुहूर्त किया था। यह फ़िल्म श्री सिने कल्चर तथा बीआरएस एस फ़िल्म्स के बैनर तले बनेगी, जिसकी निर्मात्री मनीषा भारद्वाज, सह निर्माता अंकुर मिश्रा और रुपेश सिंह हैं। फ़िल्म का निर्देशन नीरज भारद्वाज करेंगे।
फ़िल्म ‘रिवायत’ की कहानी और परिकल्पना की बात करें तो यह बिलकुल नया और लिक से एकदम हटकर है। मेरी मानें तो इन्होने ऐसा मुद्दा को चुना है जिस पर अभी तक किसी का ध्यान गया ही नहीं था। अगर दूसरे शब्दों में कहूं तो इन्होने एकदम फ्रेश, रोचक तथा झकझोरने वाली विषय को उठाया है। इस फ़िल्म के लेखक नीरज भारद्वाज तथा रिथम सिंह हैं। गीत गुलज़ार, प्रदीप पॉल और अरविक ने लिखा है वहीँ संगीत नीरज भारद्वाज और मुकेश राजेश्वरी ने दिया है। इस फ़िल्म की कोरिओग्राफी अरुण राज करेंगे।
फ़िल्म में ऋषि राघव ,राज गौरव ,दिव्या सिंह ,क्रिस्टीना बामांग,ब्रजेश शर्मा,रुपेश सिंह,ज्योति गुप्ता,ललितेश झा,राजीव झा, मुकेश तिवारी ,सीमा सिंह इत्यादि कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। नीरज भारद्वाज ने हाल ही में एक बड़े कैनवास की भोजपुरी फ़िल्म ‘भोजपुरिया सुल्तान’ का निर्देशन किया था। इसके अलावा ये कई हिंदी और भोजपुरी फ़िल्म तथा कई हिंदी सीरियल्स का सफल निर्देशन कर चुके हैं। निर्देशक नीरज की मानें तो फ़िल्म की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है और फ़िल्म की शूटिंग नवंबर महीने के अंतिम सप्ताह में शुरू कर दी जायेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS