ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
धमाल 3 में अनिल के साथ माधुरी की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 3:57:33 PM
धमाल 3 में अनिल के साथ माधुरी की जोड़ी

मुंबई, (हिंस) । 90 के दशक में सुपर हिट रही अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौटने को तैयार हैं। जानकारी मिली है कि निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार ने धमाल की तीसरी कड़ी में संजय दत्त की जगह अनिल कपूर को कास्ट किया और अब अनिल कपूर के साथ माधुरी की जोड़ी को वापस लाने का फैसला हुआ है। इंद्र कुमार ने फिल्म बेटा में इस जोड़ी के साथ काम किया था। माधुरी ने इंद्र कुमार के साथ फिल्म राजा में भी काम किया था, जो 22 साल पहले बनी थी।

 
इंद्र कुमार और माधुरी की जोड़ी ने दिल, राजा और बेटा फिल्मों में काम किया। धमाल की तीसरी कड़ी की शूटिंग दिसंबर से शुरु होने जा रही है। धमाल की पहली दो कड़ियों में संजय दत्त ने काम किया था, लेकिन तीसरी कड़ी के कटेंट को एडल्ट बताकर संजय ने इसमें काम किया था। अनिल कपूर इससे पहले सुभाष घई की त्रिमूर्ति में भी संजय दत्त की जगह काम कर चुके हैं। अनिल कपूर इस वक्त राकेश मेहरा की फिल्म फन्ने खां में काम कर रहे हैं, जिसमें वे 17 साल के बाद ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रहे हैं। ओलंपिक पदक विजेता अभिनव बिंद्रा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में वे अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ और शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो.. में बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS