ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सैफ अली के साथ पहली बार सोनाक्षी की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2017 7:09:03 PM
सैफ अली के साथ पहली बार सोनाक्षी की जोड़ी

 मुंबई, (हिंस) । निर्माता निखिल आडवाणी की कंपनी द्वारा बनाई जाने वाली नई फिल्म में सैफ अली खान के साथ पहली बार सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी काम करने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका टाइटल स्नो (बर्फ) रखा गया है और इसका निर्देशन रंजीत तिवारी करेंगे, जिन्होंने हाल ही में फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल का निर्देशन किया था।

सैफ अली खान निखिल आडवाणी की कंपनी में बन रही फिल्म बाजार में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सोनाक्षी पहली बार इस प्रोडक्शन हाउस के साथ जु़ड़ी हैं। सोनाक्षी इन दिनों अपनी नई फिल्म इत्तेफाक में बिजी हैं, जो 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। उनकी ये फिल्म बीआर चोपड़ा के बैनर में 50 साल पहले राजेश खन्ना और नंदा की जोड़ी को लेकर बनी फिल्म का रीमेक है, जिसका निर्देशन बीआर के पौत्र अभय चोपड़ा ने किया है। इस रीमेक में सोनाक्षी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी है और तीसरे एंगल पर अक्षय खन्ना हैं, जो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। बी आर के साथ साथ करण जौहर और शाहरुख खान की कंपनियों ने मिलकर इसका निर्माण किया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS