ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शर्मिला टैगोर को एक और सम्मान
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2017 6:45:18 PM
शर्मिला टैगोर को एक और सम्मान

मुंबई, (हिंस) । अपने दौर की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को एक और सम्मान मिला है। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्टरी की ओर से शर्मिला टैगोर को दिल्ली के सिरी फोर्ट सभागार में शर्मिला टैगोर को सिनेमा में उनके योगदान के लिए लाइफ टाइम अचिवमेंट सम्मान दिया गया। उनको ये सम्मान केंद्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह और भाजपा के दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी के हाथों दिया गया। शर्मिला ने इस मौके पर सम्मान देने पर गर्व महसूस करते हुए कहा वे खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि सिनेमा का स्वर्णिम युग कहे जाने वाले दौर में उनको फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

उन्होंने राजेश खन्ना के साथ फिल्म सफर और गुलजार की मौसम (संजीव कुमार) को अपनी पसंदीदा फिल्मों में से बताया। मौसम में शर्मिला ने मां-बेटी का डबल रोल किया था। शर्मिला टैगोर के परिवार में इन दिनों दो छोटे मेहमानों की किलकारियां गूंज रही हैं। पहले करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम तैमूर अली खान रखा गया, तो हाल ही में उनकी बेटी सोहा भी मां बनी हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम इंसिया रखा गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS