ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मुंबई के बाद बिहार में भी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का जलवा बरकरार
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2017 6:28:23 PM
मुंबई के बाद बिहार में भी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का जलवा बरकरार

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

‘मेंहदी लगा के रखना’ के बाद रजनीश मिश्रा की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ महापर्व छठ के मौके पर आज बिहार में रिलीज हो गई है। मुंबई के बाद‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का जलवा बिहार में भी बरकरार रहा है। बगहा, मोतिहारी, हाजीपुर जैसे जगहों पर सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी है। वहीं, हॉल से बाहर निकले दर्शकों ने भी फिल्‍म को काफी बेहतरीन बताया है। परिवार और परिवेशा की झलक दिखाती इस फिल्‍म ने पहले ही मुंबई में कमाल कर दिया था। अब बिहार में भी इस फिल्‍म को जबरदस्‍त ओपनिंग मिल चुकी है।
दर्शकों के बीच ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की जबरदस्‍त डिमांड से उत्‍साहित फिल्‍म डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा कहते हैं कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ एकदम पारिवारिक फिल्‍म है, इसलिए दर्शकों से मेरा बस यही कहना है कि संपूर्ण परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का लुत्‍फ उठाएं। अभी तक जिन लोगों ने फिल्‍म देख ली है, वे दूसरों को भी इसके बारे में बताएं। उन्‍होंने कहा कि वैसे लोग भी फिल्‍म को देखने थियेटर में जायें, जो घर में बैठ कर फिल्‍म के बारे में कुछ भी राय बना लेते हैं। ये फिल्‍म खासतौर पर एलिट वर्ग के लोगों के लिए भी बनाया गया है।
उधर फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह ने दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ दर्शकों के दिल तक पहुंचने में कामयाब रही। पहले मुंबई और अब बिहार के दर्शकों ने एक अच्‍छी फिल्‍म को सराहा है। ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का लोगों ने दिल खोल कर स्‍वागत किया है। इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS