ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
आदित्य पंचोली को 25 लाख रु. की फिरौती के लिए धमकियां
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 3:33:25 PM
आदित्य पंचोली को 25 लाख रु. की फिरौती के लिए धमकियां

मुंबई, (हिंस) । आदित्य पंचोली को 25 लाख रु. देने के लिए धमकियां मिलने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य पंचोली को 25 लाख रु की फिरौती के लिए धमकी भरे फोन और मैसेज आ रहे थे। आदित्य ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। धमकी देने वाले का नाम गणेश पुजारी बताया जाता है। शुरुआती दौर में इस धमकी के पीछे रवि पुजारी गैंग का हाथ होने की आशंका पुलिस सूत्रों ने व्यक्त की है। रवि पुजारी का गैंग समय समय पर बालीवुड की हस्तियों को धमकाता रहता है।

इस गैंग ने महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा को भी फिरौती की रकम और जान से मारने की धमकियां दी थीं। पुलिस ने आदित्य को मिली धमकी का कंगना के साथ उनके विवाद से जोड़ने की संभावना को खारिज किया है। हाल ही में कंगना ने जब आदित्य पंचोली के खिलाफ मीडिया में बयान दिए थे, तो आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना के खिलाफ पहले कानूनी नोटिस भेजा और हाल ही में कंगना के खिलाफ केस मानहानि का केस दर्ज कराया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि आदित्य उनके साथ मारपीट किया करते थे। 90 के दशक में अपने कैरिअर के शुरुआती दौर में कंगना को आदित्य के काफी करीब माना जाता था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS