ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
तमिल फिल्म मर्सल के विवाद में कूदे मधुर भंडारकर
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 7:42:58 PM
तमिल फिल्म मर्सल के विवाद में कूदे मधुर भंडारकर

मुंबई, (हिंस) । तमिल फिल्मों के सुपर स्टार विजय की नई फिल्म मर्सल में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसलों के खिलाफ दिखाए गए सीनों को लेकर राजनीति और विवाद दोनों बढ़ते जा रहे हैं। एक ओर भारतीय जनता पार्टी इन सीनों को फिल्म से अलग करने की मांग कर रही है, तो सुपर सितारे कमल हासन ने इन सीनों का समर्थन किया है और फिल्म के इन सीनों पर किसी भी तरह की कैंची चलाने का विरोध किया है।

इस मामले को लेकर राजनीती भी बढ़ती जा रही है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी से तमिल संस्कृति में दखल न करने को कहा है, तो अब इस विवाद में फिल्मकार मधुर भंडारकर भी कूद पड़े हैं और मधुर भंडारकर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। मधुर भंडारकर ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म इंदु सरकार को लेकर कांग्रेसी नेताओं द्वारा किए गए हिंसक विरोध की यादों को ताजा करते हुए कहा कि अभिव्यक्ति के नाम पर जब कांग्रेस के नेता मेरी फिल्म का विरोध कर रहे थे, तो आप कहां चले गए थे। उस वक्त आपने चुप रहना बेहतर समझा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS