ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अब्बास-मस्तान के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 3:31:45 PM
अब्बास-मस्तान के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार

मुंबई, (हिंस) । अक्षय कुमार के कैरिअर में खिलाड़ी फिल्म से पहली बड़ी सफलता दिलाने वाली निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान की अगली फिल्म में अक्षय कुमार हो सकते हैं। ऐसा हुआ, तो 13 साल बाद अक्षय कुमार इस निर्देशक जोड़ी के साथ काम करेंगे। 13 साल पहले 2004 में सुभाष घई के बैनर में बनी फिल्म एतराज में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने मुख्य भूमिकाएं की थीं और अब्बास मस्तान की जोड़ी ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। एतराज के अलावा अब्बास मस्तान की फिल्म अजनबी में अक्षय कुमार के साथ बाबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म मशीन में उनका बेटा मुस्तफा बतौर हीरो लांच किया गया था, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म सुपर फ्लाप रही। टिप्स कंपनी में अब्बास-मस्तान के साथ रेस की दो सफल कड़ियां बनाने के बाद जब सलमान खान को रेस 3 के लिए कास्ट किया गया, तो निर्देशन की जिम्मेदारी अब्बास-मस्तान की जगह रेमो डिसूजा को सौंप दी गई। अब्बास मस्तान ने अक्षय कुमार को जिस फिल्म का प्रस्ताव दिया है, उसमें एक हीरो की अलग अलग 12 भूमिकाएं हैं। अक्षय को ये प्रस्ताव पसंद आया है, लेकिन अभी तक उन्होंने अंतिम फैसला नहीं किया है।

अक्षय कुमार इस वक्त फरहान अख्तर की कंपनी की फिल्म गोल्ड, टी सीरिज की फिल्म मुगल के अलावा करण जौहर के साथ बन रही फिल्म केसर में बिजी हैं। रिलीज के लिए तैयार अक्षय कुमार की फिल्मों में आर बाल्की की पेडमैन और शंकर की रोबोट 2.0 हैं। ये दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS