ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
छठ के मौके पर सेहरा बांध के आ रहे खेसारीलाल यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 7:14:49 PM
छठ के मौके पर सेहरा बांध के आ रहे खेसारीलाल यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव लोक आस्‍था के पर्व छठ के पावन अवसर सेहरा बांध कर आ रहे हैं। अगर आपको याद हो तो उन्‍होंने इसी साल होली के समय काजल राघवानी से मेंहदी लगवाई थी और अब छठ के मौके पर सेहरा में आने को बेताब हैं। चौंकने से पहले ये जान लीजिए कि हम बात उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की बात कर रहे हैं। यह फिल्‍म दिवाली बाद भगवान भास्‍कर को अर्घ के साथ सिनेमाघरों रिलीज होगी।

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इसकी झलक अभी से ही देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में खेसारीलाल और काजल की शादी वाली फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। इससे पहले फिल्‍म के पोस्‍टर ने भी काफी वाह-वाही लूटी है। तो फिल्‍म का ट्रेलर लांच होने के बाद महज 48 घंटे में आठ लाख से अधिक बार सिर्फ यू-ट्यूब पर सर्च किया गया। इसके अलावा अन्‍य माध्‍यमों पर भी ट्रेलर खूब देखा जा रहा है।

फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह ने बताया कि ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ कई मायनों में खास है। यह एंटरटेनिंग तो होगी ही, साथ में भोजपुरिया अंदाज में एक तरह का संदेश भी देती नजर आयेगी। यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया उदाहरण सेट करेगी, ऐसा हमें भरोसा है। इसमें दर्शकों को इसमें मजा भी खूब आने वाला है। भोजपुरी के दो दिग्‍गज विलेन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय इस फिल्‍म में पहली बार लीक से हटकर कॉमेडी अवतार में दिखे हैं।

बता दें कि फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS