ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
छोटे खान चले स्कूल
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 5:30:38 PM
छोटे खान चले स्कूल

 मुंबई, (हिंस) । शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का स्कूल शुरु हो गया है। उनको धीरु भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन मिला है, जिसमें अब वे रोज पढ़ाई करने जाते हैं। अबराम का स्कूल सुबह 9 बजे शुरु होता है और दोपहर 1 बजे उनको स्कूल से छुट्टी मिल जाती है। शाहरुख खान ने स्कूल प्रबंधन से कहा है कि अबराम को दूसरे बच्चों की तरह सामान्य ही समझा जाए और वही ट्रीटमैंट दिया जाए, जो दूसरे बच्चों को मिलता है।

अबराम को पहले दिन शाहरुख खान खुद स्कूल छोड़ने गए और इसे उन्होंने ऐसा पल बताया, जिसे उनके लिए शब्दों में बयां करना मुश्किल है। शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन इस वक्त लंदन के एक स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। आर्यन और उनकी बहन सुहाना की भी पहले इसी स्कूल में पढ़ाई हुई है। शाहरुख खान ने अबराम को लेकर कहा कि पहले दिन अबराम के साथ जाना हुआ। हम दोनों जानते हैं कि रोज रोज ये मुमकिन नहीं। अबराम के साथ ड्राइवर और घर की नैनी होती हैं, जिन्होंने पहले दिन से अबराम की परवरिश की है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS