ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बुरे बर्ताव के लिए आदित्य नारायण माफी मांगेंगे
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 5:21:39 PM
बुरे बर्ताव के लिए आदित्य नारायण माफी मांगेंगे

 मुंबई, (हिंस) । गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने हाल ही में रायपुर के हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की घटना को मामूली बात कहा था और मीडिया पर दोष मढ़ा था कि मामले को बढ़ा चढ़ाकर बताया गया, जबकि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आदित्य नारायण मौके पर कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं और उनके लिए धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब उनके बचाव में उनके पापा उदित नारायण सामने आए हैं।

उदित ने एक बयान में अपने बेटे की गलती को मान लिया है और ये भी कहा है कि अपनी गलती के लिए आदित्य नारायण सार्वजनिक रुप से माफी मांगेंगे। मीडिया में इस घटना की खबर होने पर उदित ने पहली प्रतिक्रिया में कहा था कि उनके बेटे में अच्छे संस्कार हैं और वे ऐसा कुछ नहीं कर सकते। उदित अब कह रहे हैं कि आदित्य नर्वस हैं और कुछ वक्त बाद वे माफीनामा जारी करेंगे। पिछले सप्ताह निर्धारित कानूनों के विपरीत ज्यादा वजन वाले बैग ले जाने को लेकर आदित्य नारायण एयर लाइंस के कर्मचारियों के साथ भिड़ गए थे और उनको देख लेने तक की धमकी दे रहे थे। कर्मचारियों ने उनको विमान में जाने की उस वक्त इजाजत दी, जब उन्होंने अपने बर्ताव के लिए सॉरी कहा, लेकिन मुंबई लौटकर आदित्य ने इसे मामूली बात कहकर पल्ला झाड़ लिया था। 

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS