ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शाहरुख के साथ स्टार प्लस का शो टैड टाक्स लांच
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 3:08:03 PM
शाहरुख के साथ स्टार प्लस का शो टैड टाक्स लांच

 मुंबई, (हिंस) । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त शो टेड टाक्स की कल विधिवत शाहरुख खान के साथ लांचिंग की गई। स्टार प्लस द्वारा बनाए गए इस शो में शाहरुख खान अलग अलग क्षेत्रों की हस्तियों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे। पांचवी पास... के बाद शाहरुख खान स्टार प्लस पर लौटकर आए हैं। स्टार प्लस ने इस शो को टैड टाक्स इंडिया नई सोच का नाम दिया है। मुंबई के बांद्रा में एक पांच सितारा होटल में हुए इस लांचिंग समारोह में शाहरुख खान के साथ स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर, स्टार प्लस के प्रमुख गौरव बनर्जी के अलावा टैड के प्रमुख क्रिस एंडरसन और जूलियट की टीम मौजूद रही।

इस मौके पर मीडिया को इस शो की खूबियां बताई गईं, लेकिन शो के बजट और यहां तक कि इसकी टेलीकास्ट डेट जैसी बातों को भी जाहिर नहीं किया गया। इस मौके पर उदय शंकर ने माना कि कुछ समय से टेलीविजन के कंटेंट का स्तर गिरता जा रहा है और ऐसे में हमारा ये शो इस स्तर को बेहतर बनाने की एक कोशिश है। उनका कहना था कि इस शो को टेलीविजन पर लाना एक चुनौती था, जिसे हमारी टीम ने स्वीकार किया। क्रिस एंडरसन ने कहा कि भारत सौ करोड़ से ज्यादा लोगों का देश है, जिनकी प्रतिभा पर किसी को संदेह नहीं हो सकता। ये शो भारतीयों की ताकत और प्रतिभा को अंतर्राष्ट्रीय मंच देने की कोशिश है। उनका कहना था कि पहली बार हमने अपने शो को टीवी पर कनेक्ट किया है और इसके लिए भारत का चयन करके हमें खुशी हुई है।

शाहरुख खान का कहना था कि इस शो के वे पहले से फैन रहे हैं और इसे लगातार देखते रहे हैं। शाहरुख खान ने कहा कि ये भारतीय टेलीविजन पर अपनी तरह का अनूठा शो होगा। उन्होंने कहा कि इस शो से जुड़ने से उनको भी बहुत कुछ जानने का मौका मिला है। शाहरुख ने कहा कि ये शो उनके या किसी और के शो से कहीं नहीं मिलता, इसलिए कंपेयर की बात नहीं होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS