ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म इत्तेफाक के पोस्टर लांच
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 5:33:19 PM
फिल्म इत्तेफाक के पोस्टर लांच

 मुंबई, (हिंस) । तकरीबन 50 साल पहले बनी बीआर चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक का नया वर्शन 3 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। पहली बार इस फिल्म के पोस्टरों की झलक सोशल मीडिया पर जारी की गई। बीआर चोपड़ा की सस्पेंस थ्रिलर में राजेश खन्ना और नंदा ने मुख्य किरदार निभाए थे। बीआर चोपड़ा के पौत्र अभय चोपड़ा (दिवंगत रवि चोपड़ा के बेटे) द्वारा बनाई गई इत्तेफाक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अक्षय खन्ना भी हैं।

इस फिल्म के निर्माण में बीआर फिल्म्स के साथ शाहरुख खान की कंपनी रेड चिल्ली और करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन भी जुड़े हैं। तीनों कंपनियों ने मिलकर इसे बनाया है। सोनाक्षी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैरिअर मंदी के दौर से गुजर रहा है। सिद्धार्थ की ए जेंटलमैन सुपर फ्लाप रही, तो अकीरा और नूर ने सोनाक्षी को झटका दिया था। इसे देखते हुए दोनों के लिए ये फिल्म काफी अहम हो जाती है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS