ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संजय दत्त के साथ ओमांग कुमार की नई फिल्म कानूनी समस्या में फंसी
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 5:43:45 PM
संजय दत्त के साथ ओमांग कुमार की नई फिल्म कानूनी समस्या में फंसी

 मुंबई, (हिंस) । भूमि के रिलीज होने से पहले ही निर्देशक ओमांग कुमार ने संजय दत्त के साथ एक और नई फिल्म बनाने की घोषणा कर दी थी, जो गुजरात के जामनगर के महाराजा की जिंदगी पर बनाई जाने वाली थी और इस फिल्म के लिए संजय दत्त के गेटअप का पहला लुक भी मीडिया में आ गया था। अब ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म संकट में घिर सकती है। मिली जानकारी के अनुसार, जामनगर शाही परिवार के सदस्यों ने बिना अनुमति के फिल्म शुरु करने को लेकर ओमांग कुमार और फिल्म की टीम को लीगल नोटिस भेजा है और कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है।

कहा जाता है कि महाराजा जाम साहिब दिग्विजय सिंह जी की कानूनी वारिस हर्षदा कुमारी और हिमांशु कुमारी ने महाराजा पर फिल्म बनाने को लेकर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है और लीगल नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि बिना अनुमति के कोई महाराजा की जिंदगी पर फिल्म नहीं बना सकता। महाराजा के बारे में मशहूर है कि पहले विश्व युद्ध के दौरान उन्होंने पोलैंड के तमाम शरणार्थी महिलाओं और बच्चों को सहारा दिया था। इस नेकनीयती के लिए पोलैंड की संसद में महाराज की याद में उनका एक चित्र भी लगाया गया था। ओमांग कुमार की ओर से नोटिस मिलने की पुष्टि हो गई । उनका कहना है कि वे इसे लेकर महाराज के वंशजों से बातचीत करेंगे और मामले का हल तलाश कर लेंगे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS