ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
केबीसी 9 की करोड़पति विजेता बनीं अनामिका
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2017 6:09:31 PM
केबीसी 9 की करोड़पति विजेता बनीं अनामिका

 मुंबई, (हिंस) । अपने अंतिम पड़ाव पर पंहुचे अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन को पहला करोड़पति विजेता मिल गया। झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजूमदार ने ये राशि जीतकर केबीसी के करोड़पति विजेताओं की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया। दिलचस्प ये है कि अनामिक मजूमदार जब एक करोड़ जीतने के पायदान पर पंहुची, तो उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं थी, फिर भी उन्होंने रिस्क लिया और तकदीर ने उनका साथ दिया। अमिताभ बच्चन ने जैसे ही उनके करोड़पति बनने का एलान किया, तो वे भावुक हो गईं और उनके आंसू छलछला आए।

एक करोड़ की राशि जीतने के बाद अमिताभ बच्चन चाहते थे कि अनामिका सात करोड़ की उच्चतम राशि जीतने के लिए भी दांव खेंले, लेकिन अनामिका ने करोड़ की राशि के साथ गेम छोड़ने का फैसला किया। दो बच्चों की मां अनामिका जमशेदपुर में सामाजिक संगठन चलाती हैं और पिछले तीन सालों से ग्रामीण इलाकों में अपने संगठन के माध्यम से जन सेवा में लगी हुई हैं। अनामिका अपनी जीत में अपनी सासू मां का योगदान मानती हैं, जो अपनी बहू के साथ शो में मौजूद थीं और दिलचस्प बात ये रही कि अनामिका की मां पहले अपनी बहू के इस शो में आने के पक्ष में नहीं थी। केबीसी के इतिहास में वे पांचवी महिला प्रतियोगी बताई जाती हैं, जिन्होंने करोड़ की राशि जीती है। दर्शक इस एपीसोड को आने वाले सप्ताह में देख सकेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS