ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दुर्गा पूजा के अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म जिला चंपारण
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2017 5:47:02 PM
दुर्गा पूजा के अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म जिला चंपारण

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य स्‍टारर बहुचर्चित फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं, जिन्‍होंने बताया कि अब इंतजार की घड़ी खत्‍म होने वाली है। फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए दशहरे का  तोहफा है। इससे पहले उन्‍होंने ‘जिला चंपारण’ की पूरी टीम की ओर से शारदीय नवरात्र की बधाई भी दी।
 बता दें कि  ‘जिला चंपारण’ के निर्माता – निर्देशक को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वहीं फिल्‍म के हीरो खेसारीलाल यादव का कहाना है कि 'जिला चंपारण' मेरे दिल के करीब है। इस फिल्‍म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत की चैलेंजिंग था। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, इसलिए सभी लोगों को सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का आनंद लेना चाहिए। फिल्‍म की अदाकारा मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है।
 प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘जिला चंपारण’ बिहार –झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी। इस बाबत डिस्‍ट्रीब्‍यूटर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि अभी हाल ही में खेसारीलाल यादव की सुपर हिट  फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ को भी उन्‍होंने ही रिलीज किया था। इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इंट्री मार रही हैं। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS