ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जैकलीन और सुशांत का रोमांटिक डांस
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 5:22:48 PM
जैकलीन और सुशांत का रोमांटिक डांस

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत का एक डांस वीडियो सामने आया, जिसमें इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो को खुद सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पोस्ट पर किए गए कमेंट्स भी दोनों के डांस की तारीफों से भरे हुए हैं। किसी ने दोनों को परफेक्ट डांस पार्टनर कहा तो किसी ने इनके जैसे डांस करने की इच्छा जाहिर की। 

 
मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो में सुशांत और जैकलीन एक डांस स्टूडियो में नजर आ रहे हैं, जहां वो फिल्म 'ओके जानू' के गाने 'हम्मा' पर डांस करते दिखे। वीडियो में इनके बीच गजब का तालमेल और केमिस्ट्री देखने को मिली। हालांकि, ये प्रेक्टिस क्यों हो रही थी इस बारे में सुशांत ने अपने पोस्ट में कुछ नहीं लिखा है।
 
गौरतलब है कि सुशांत और जैकलीन जल्द ही साथ काम करते नजर आएंगे। करण जौहर की फिल्म 'ड्राइव' में दोनों लीड रोल में हैं। ये फिल्म मार्च 2018 में होली के मौके पर रिलीज होगी। इसी साल जुलाई में करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था।
 
इस लेटेस्ट वीडियो से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपना एक और डांस प्रेक्टिस का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो शर्टलैस थे। इस वीडियो में वो अपनी फिल्म राब्ता के सॉन्ग 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS