ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पूजा और आलिया भट्ट ने ऐसे बरसाया प्यार
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 4:57:46 PM
पूजा और आलिया भट्ट ने ऐसे बरसाया प्यार

 नई दिल्ली। दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट बुधवार को 69 साल के हो गए। महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर 1948 में हुआ था। इन्होंने 1974 में 'मंजिलें और भी हैं' से अपने निर्देशन कार्य की शुरुआत की थी। इनके द्वारा निर्देशित फिल्म 'सारांश' (1984) मॉस्को अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में दिखाया गया था और साथ ही इसके कहानी लिखने के कारण इन्हें सर्वश्रेष्ठ कहानी का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। यह अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ 'कब्जा' (1988) नामक फिल्म के निर्माण के साथ ही निर्माता भी बन गए।

 
चार दशक के करियर में महेश ने खुद को एक बड़े मुकाम तक पहुंचाया है। 'अर्थ', 'सारांश', 'डैडी', 'आवारगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन करके महेश ने अपने असाधारण निर्देशक होने का रिकॉर्ड साबित कर दिया था। महेश भट्ट के जन्मदिन पर उनकी बेटियों- फिल्मकार पूजा और अभिनेत्री आलिया ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS