ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
स्टारडम पाना किसी के लिए मुश्किल नही: संजय दत्त
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2017 5:13:10 PM
स्टारडम पाना किसी के लिए मुश्किल नही: संजय दत्त

 मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त का कहना है कि स्टारडम पाना किसी के लिये मुश्किल नही है। संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को प्रदर्शित हो रही है। उन्होंने कहा कि स्टारडम पाना किसी के लिए भी मुश्किल नहीं हैं। संजय दत्त ने कहा, जो सलमान खान, शाहरुख खान या मेरे पास है.. उसे पाना मुश्किल नहीं है।

 
युवा कलाकारों को सिर्फ इस बात को याद रखना है कि दर्शक सिर्फ मल्टीप्लेक्स तक ही सीमित नहीं हैं। उसके बाहर भी दर्शकों की संख्या बहुत ज्यादा है, और यह संख्या मायने रखती है।
 
संजय दत्त ने कहा,एक बार यदि आप भारत के सिंगल स्क्रीन थियेटरों में जगह बनाने लगते हैं तो आप स्टार बन सकते हैं। मुझे लगता है कि नए एक्टर्स को इन दर्शकों के लिए भी फिल्म बनानी चाहिए। इन दर्शकों से कनेक्ट होना भी काफी अहम है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS