ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अजय देवगन के साथ फिर जोड़ी जमायेगी तब्बू
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2017 5:05:09 PM
अजय देवगन के साथ फिर जोड़ी जमायेगी तब्बू

 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू भसघम स्टार अजय देवगन के साथ फिर से जोड़ी जमाती नजर आ सकती है। तब्बू ने अजय देवगन के साथ विजय पथ, हकीकत, तक्षक और दृश्यम जैसी फिल्मों में काम किया है। अजय देवगन और तब्बू इन दिनों कॉमिक फिल्म 'गोलमाल अगेन' में काम कर रहे हैं।

 
चर्चा है कि दोनों एक अन्य प्रॉजेक्ट में भी नजर आ सकते हैं। तब्बू एक अन्य रोमांटिक फिल्म में दिख सकती हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में होंगे। कहा जा रहा है कि इन दोनों कलाकारों के अलावा इस फिल्म में एक यंग ऐक्ट्रेस भी नजर आएंगी।
 
चर्चा है कि फिल्म 'बर्फी' में बतौर एडिटर काम कर चुके आकिव अली इस फिल्म से अपना डायरेक्शन डेब्यू केरेंगे। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक कुछ तय नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले वर्ष दशहरा के मौके पर रिलीज हो सकती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS