ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब किंग खान सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगे ''धूम''
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2017 6:34:27 PM
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब किंग खान सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगे ''धूम''

 मुंबई। बॉलीवुड की हिट फिल्म  धूम में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाते नजर आ सकते हैं।

 
बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म धूम का चौथा सीक्वल बनाने जा रहे हैं। धूम सीरीज की फिल्मों में खलनायक की मुख्य भूमिका होती है। धूम में जॉन अब्राहम ,धूम-2 में ऋतिक रोशन और धूम-3 में आमिर खान ने काम किया था।
 
काफी समय से धूम-4 के स्टारकास्ट पर चर्चा जारी है। ऋतिक रोशन, सलमान खान के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। चर्चा है कि धूम-4 में शाहरुख लगभग फाइनल हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने मनीष शर्मा को फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने को कहा है।
 
धूम-3 के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। चर्चा है कि धूम-4 के निर्देशन का जिम्मा मनीष शर्मा को ही दिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS