ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
2017 की तमाम भोजपुरी फिल्मों से आगे ‘कसम पैदा करने वाले की’
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2017 6:27:13 PM
2017 की तमाम भोजपुरी फिल्मों से आगे ‘कसम पैदा करने वाले  की’

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पिछले शुक्रवार रिलीज हुई यश कुमार अभिनीत फिल्म  ‘कसम पैदा करने वाले  की’ कमाई के मामले में  2017 की तमाम भोजपुरी फिल्मों से आगे निकल गई। प्रथम तीन दिन में ही इस फिल्म ने गाढ़ी कमाई की है और कमाई का ये सिलसिला अभी फिलहाल रुकने वाला नहीं है। मुंबई, गुजरात में इस फिल्म का प्रदर्शन पहले किया जा चुका है और वहां भी इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था। मुंबई और गुजरात के बाद 15 सितंबर को ये बिहार के सर्वाधिक थिएटरों में रिलीज किया गया है। फिल्म के रेस्पॉन्स को देख अनुमान किया जा रहा है कि ये इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म साबित होगी।
भोजपुरी ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक ‘कसम पैदा करने वाले  की’  ने जहां प्रथम दिन अच्छी शुरुआत की है, वहीं शो वाइज इसके कलेक्शंस बढ़ते ही जा रहे हैं। उम्मीद है ये फिल्म कई अन्य रिकार्ड्स ध्वस्त करेगी। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही अभिनेता यश कुमार ने फिल्म के  प्रमोशन के दौरान हर जगह अपने साथ दो और अभिनेता के होने की बात स्वीकारी थी और उसके साथ अभिनय करने में हुई कठिनाई का जिक्र कर काफी पब्लिसिटी बटोरी थी। और वो दो एक्टर कुत्ता और बंदर था, जिसे फिल्म की यूएसपी बताई गयी थी। यश की ये तरकीब काम कर गयी और लोगो को इन दो एक्टरों का काम खूब पसंद भी आया। फिल्म में दो खूबसूरत अभिनेत्री ऋतू सिंह और निधि झा ने भी उम्दा अभिनय किया है।
फिल्म की सफलता पर यश काफी उत्साहित हैं । कहते हैं यह काफी अलग फिल्‍म है, इस फिल्म के जरिये मैंने भोजपुरी में कई प्रयोग किये थे जो काफी सार्थक रहा।  एक मदारी की भूमिका में मैंने अपना बेस्ट दिया है । इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है,मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। फिल्म 'कसम पैदा करनेवाले की फिल्‍म में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, निधि झा ,ऋतु सिंह के अलावा सुजान सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS