ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
साइना को बड़े पर्दे पर पेश करना एक बड़ी जिम्मेदारी है : श्रद्धा कपूर
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2017 3:46:28 PM
साइना को बड़े पर्दे पर पेश करना एक बड़ी जिम्मेदारी है : श्रद्धा कपूर

 मुंबई। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल का किरदार निभाने को तैयार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि यह उनके जीवन की अभी तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है। श्रद्धा ने कहा, मुझे लगता है कि उनका करियर तमाम उतार चढ़ावों से भरा था, विशेषकर जिस तरह उन्होंने चोट से उबरने के बाद वापसी की, वह बेहद शानदार एवं प्रेरित करने वाला था। 

 
अभिनेत्री ने कहा, उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर पूरी तरह उतारा जाए यह सुनिश्चित करना हम सभी के लिए बड़ी जिम्मेदारी है। यह एक कठिन और चुनौतीपूर्ण काम है। श्रद्धा इन दिनों 27 वर्षीय लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना की बायोपिक की तैयारियों में मसरूफ हैं और अभिनेत्री का कहना है कि वह बैडमिंटन खेलने का आनंद उठा रही हैं। 
 
उन्होंने कहा, मैंने जब खेलना शुरू किया तो मुझे खेल से प्यार हो गया। मैं जिन दिनों बैडमिंटन का अभ्यास करती हूं, मेरा दिन एकदम अलग होता है और जब मैं नहीं खेलती तब मैं एक अलग इंसान होती हूं। मैं आमतौर पर सुबह छह बजे खेलना शुरू करती हूं और करीब दो घंटे तक खेलती हूं। 
 
अभिनेत्री ने कहा, हम हर दिन अभ्यास करने की कोशिश करते हैं लेकिन अगर मेरे हाथ और पैर बहुत दुखते हैं तो मैं अभ्यास करने नहीं जाती। मुझे उस समय भी खेलने का मन करता है लेकिन मुझे ऐसे में न खेलने की सलाह दी गई है क्योंकि इससे चोट लगने का खतरा हो सकता है। 
 
खेल को लेकर किसी भी तरह का संदेह होने पर 30 वर्षीय अभिनेत्री अक्सर बैडमिंटन खिलाड़ी को संदेश कर अपनी जिज्ञासा शांत करती हैं। साइना के फिल्म में नजर आने के सवाल पर श्रद्धा ने कहा कि इस पर बात की जा रही है, इसलिए अभी कुछ भी नहीं कह सकते। फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS