ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सेट पर जाकर घबरा गईं दीया मिर्जा
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 2:12:09 PM
सेट पर जाकर घबरा गईं दीया मिर्जा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा सेट पर जाकर घबरा गईं। राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म में दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएंगी। दीया ने बताया कि दो साल के बाद फिल्म के सेट पर जाना उनके लिए घबराहट भरा रहा। फिल्म के कलाकारों ने उन्हें घर पर होने जैसा महसूस कराया और वह सहज महसूस कर सकीं।
 
दीया ने बताया, मुझे शूटिंग करने में मजा आया, साथ ही यह घबराहट भरा भी था क्योंकि दो साल के अंतराल के बाद मैं फिल्म के सेट पर मौजूद थी। पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह बहुत ज्यादा घबराहट वाली थी, लेकिन क्रू के सदस्यों के बढिय़ा स्वभाव और जिन लोगों के साथ काम कर रही थी, उनके द्वारा मुझे घर जैसा महसूस कराए जाने से मैं सहज हो गई।
 
गौरतलब है कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और जिम सर्भ जैसे कलाकार हैं। अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त के किरदार में हैं। दीया फिल्म को लेकर रोमांचित हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म के बारे में कोई जानकारी साझा करने से मना कर दिया।
 
उन्होंने कहा, यह मेरे पसंदीदा फिल्म निर्देशक के साथ है। मैंने उनके साथ पहले भी ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में काम किया है। मुझे अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला। मैं फिल्म को लेकर वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और मैं इसे दर्शकों द्वारा देखे जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS