ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हूं नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू बच्चों के लिए प्रेरणाश्रोत :अनिल
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 2:10:52 PM
हूं नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू बच्चों के लिए प्रेरणाश्रोत :अनिल

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अनिल नरयाणी का कहना है कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारित उनकी आने वाली गुजराती फिल्म‘हू नरेन्द्र मोदी बनवा मांगू छू’बच्चों के लिए बेहद प्रेरणास्त्रोत होगी। अनिल इन दिनों हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू बना रहे हैं। अनिल ने फिल्म की चर्चा करते हुए कहा, ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी पर आधारित है, जिसकी कहानी मोटिवेशनल है।
 
इस कहानी को खास कर बच्चों और युवाओं को ध्यान में रखकर हमने तैयार किया है। हम इस फिल्म में उनकी कहानी को इस तरह से पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हो। और उन्हें ये भी समझ में आये कि नरेंद्र मोदी देश की भलाई के लिए क्या चाहते हैं, क्यों चाहते हैं और कैसे चाहते हैं। मुझे लगता है कि आज देश का हर बच्चा नरेंद्र मोदी बनना चाहता है।
 
अनिल ने कहा, वास्तव में जो रियल है, फिल्म में हमने वही दिखाने की कोशिश की है। मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी फिल्म के नहीं, पूरे देश के हीरो हैं। वे अभी देश के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं। क्योंकि वे मेरे भी हीरो हैं, इसलिए मुझे लगा कि उनके जीवन के संघर्ष को पर्दे पर लाना चाहिए। इसमें मुझे कोई परेशानी या डर जैसा कुछ नहीं लगा। मैं मानता हूं कि नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तिव से भारत की नई पीढ़ी प्रेरणा लें। इस फिल्म में मुख्य रूप से तीन गाने हैं, जो मोटिवेशनल हैं।
 
फिल्मकार ने कहा,‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’फिलहाल गुजरात के दर्शकों के लिए बना रहा हूं। इसका किसी राजनीतिक दल से कोई वास्ता नहीं है। हम चाहते हैं नरेंद्र मोदी की इंस्पायरिंग कहानी देश भर में जाये। पहले तो इसे टारगेट के अनुसार 17 नंवबर को गुजरात में की रिलीज करने की योजना है। साथ ही अन्य भाषाओं में डब करने की कोशिश होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS