ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती हैं मेघना नायडू
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 2:05:25 PM
डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती हैं मेघना नायडू

पटना। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मेघना नायडू डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती है। डांसिग वीडियो कलियों का चमन के जरिए  लाइम लाइट में आयी मेघना राजधानी पटना में आयोजित दशहरा महोत्सव में शिरकत करने आई हुई थी । हवस, माशूका, क्या कूल हैं हम 3 जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी। 

 

मेघना नायडू ने यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में बताया कि उनका ध्यान इन दिनों डांस पर है और इसलिए वह फिल्मों में कम नजर आ रही है। मेघना नायडू ने फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है। मेघना ने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी, डांसिंग क्वीन में हिस्सा लिया था। 

 

इसके अलावा उन्होंने जोधा अकबर, अदालत और ससुराल सिमर का जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। मेघना ने कहा, वह छोटे पर्दे और बड़े पर्दे में भेदभाव नहीं करती है। मेरे लिए सभी समान है। अच्छा अवसर मिलने पर टीवी पर काम करना पसंद करती हूं । मुझे डांस आधारित रियलिटी शो बेहद पसंद और वह अवसर मिलने पर झलक दिखला जा और नच बलिए में हिस्सा लेना चाहती हूं।

 

हिंदी के अलावा तेलगू, कन्नड़, तमिल, बंगला, मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी मेघना ने कहा कि वह इन दिनों एक मराठी फिल्म में काम कर रही है। मराठी सिनेमा दिन प्रतिदिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने मराठी फिल्म सैराट का उदाहरण देते हुए कहा कि फिल्म न सिर्फ दर्शकों को पसंद आई बल्कि ओवरसीज मिलाकर 100 करोड़ की शानदार कमाई भी की है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS