ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर फिल्म बनाएंगे विशाल भारद्वाज
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 3:54:47 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर फिल्म बनाएंगे विशाल भारद्वाज

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार विशाल भारद्वाज संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। विशाल ने 2010 में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक चौबे को विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी के साथ फिल्म इश्किया के लिए लॉन्च किया। वह ‘ओमकारा’ और ‘7 खून माफ’ जैसी फिल्मों में उनके असिस्टेंट रहे हनी त्रेहान को बतौर डायरेक्टर लॉन्च करने वाले हैं। हनी दीपिका पादुकोण स्टारर माफिया क्वीन रेहाना खान पर आधारित फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
 
इस फिल्म में दीपिका जानी-मानी डॉन राहिमा खान उर्फ सपना दीदी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, इरफान एक लोकल गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे, जिन्हें राहिमा से प्यार हो जाता है। विशाल की अगली फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा होगी और इसे आदित्य निंबलकर निर्देशित करेंगे जिन्होंने विशाल के साथ पहले भी ‘कमीने‘, ‘हैदर’ और ‘रंगून’ जैसी फिल्मों में काम किया है। आदित्य निंबलकर इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे।
 
खबर है कि आदित्य ने नवाज को स्किप्ट सुना दी है और नवाज को यह पसंद भी आ गई है। आदित्य और विशाल को लगता है कि नवाज इस फिल्म के कैरक्टर के हिसाब से राइट मैच हैं। चर्चा है कि इस कॉमिडी फिल्म में ‘बरेली की बर्फी’ की ऐक्ट्रेस कृति सेनन को लिया जा सकता है। इस फिल्म को उत्तर भारत के पहाड़ी एरिया में शूट किया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS