ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
22 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ‘टाइगर जिंदा है’
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 3:49:01 PM
22 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ‘टाइगर जिंदा है’

मुंबई। यश राज फिल्मस ने शुक्रवार को सलमान खान के साथ बन रही अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को और रानी मुखर्जी के अभिनय वाली फिल्म हिचकी अगले साल 28 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज करने की घोषणा की है। टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह एक था टाइगर फिल्म का सीक्वल है।

 

इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में दो जासूसों की कहानी दिखायी गई है। वहीं वर्ष 2014 में आई ‘मर्दानी’ फिल्म के बाद ‘हिचकी रानी’ की प्रदर्शित होनी वाली पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में एक महिला की एक प्रेरक कहानी है जो अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को ताकत में बदलती है।

 

इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं। निर्देशक दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा के अभिनय वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ तीन अगस्त को प्रदर्शित होगी। इसके अलावा ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म 28 सितंबर 2018 को प्रदर्शित होगी।

 

यश राज बैनर के तले बनने वाली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ फिल्म अगले साल सात नवंबर को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS