ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अमिताभ बोले : महिलाकर्मी के परिश्रम से अभिभूत हूं
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 7:26:15 PM
अमिताभ बोले : महिलाकर्मी के परिश्रम से अभिभूत हूं

 मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन महिला कर्मियों के परिश्रम से अभिभूत हो गये हैं। अमिताभ इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में काम कर रहे हैं। अमिताभ ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि सेट पर अधिकतर महिलाकर्मी पुरुष कर्मियों से अधिक कठिन परिश्रम करती हैं।

 
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा। उन्होंने लिखा, ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।
 
अमिताभ ने लिखा, खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यों में जिनकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। गौरतलब है विजय कृष्ण आचार्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS