ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉबी के करियर से जुड़े सवाल पर भावुक हुए सनी
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2017 12:12:43 PM
बॉबी के करियर से जुड़े सवाल पर भावुक हुए सनी

नई दिल्ली। काफी समय बाद बॉलीवुड में फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' से कमबैक करने वाले अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई. बता दें कि बॉबी करीब 4 साल बाद इस फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएं हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह पिछले 10 सालों से काम मांग रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर्स, उन्हें काम नहीं दे रहे थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे। जब एक इंटरव्यू सनी देओल से बॉबी के करियर से जुड़ा सवाल किया गया तो वह काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखो में आंसू आ गए। 

 

प्रकाशित एक खबर के अनुसार ,अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रेडियो के एक कार्यक्रम में पहुंचे सनी देओल ने वहां मूवी के अलावा अपने परिवार से जुड़ी भी कई बातें की। बॉबी को पिछले 10 सालों से काम ना मिलने पर सनी ने कहा कि हमारा परिवार काफी मजबूत है और हम सब एक साथ हैं, लेकिन एक दूसरे को तकलीफ होती है तो बुरा तो लगता ही है। इस दौरान सनी देओल की आंखो में आंसू आ गए। 

 

कहीं न कहीं आज सनी देओल का स्टारडम भी कमजोर हो गया है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक समय था जब उनके साथ बॉलीवुड की कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती थी. सनी ने कहा था कि, 'अगर आप मेरे करियर को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि मैंने ज्यादातर बड़ी हिरोइनों के साथ काम नहीं किया है। मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया'। एक दूसरी फिल्म के लिए उन्होंने ऐश्वर्या को अप्रोच किया था लेकिन किसी ने उनके साथ काम नहीं किया। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा था, 'हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि ये सारी फिल्में मेल सेंट्रिक फिल्म हैं'। 

 

अपने भाई की ही तरह सनी देओल अपने बेटे करण देओल के करियर को लेकर भी काफी फोकस्ड हैं. वह चाहते हैं कि करण का करियर बेहतर हो। पहले ऐसी खबरें थी कि करण यशराज बैनर की किसी फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगे. हालांकि, सनी ने अब साफ कर दिया कि वह खुद अपने बेटे को लॉन्च करेंगे। बॉबी देओल और सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म दोनों के करियर के लिए काफी अहम हैं। बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई सनी की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' फ्लॉप साबित हुई थी, तो वहीं बॉबी की भी आखिरी फिल्म फ्लॉप हुई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS