ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
50 के हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2017 1:25:01 PM
50 के हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज 50 वर्ष के हो गए। राजीव हरी ओम भाटिया उर्फ अक्षय कुमार का जन्म नौ सितंबर 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था।

 

अक्षय ने वर्ष 1991 में फिल्म ‘सौगन्ध’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था लेकिन उन्हें पहचान 1992 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी’ से मिली। ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘मोहरा’, ‘अजनबी’, ‘हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘वक्त’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘ हे बेबी’, ‘भूल भुलैया’, ‘जॉली एलएलबी2’, ‘ओ माई गॉड’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘रुस्तम’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ उनके करियर की तमाम हिट फिल्में हैं।

 

100 से अधिक फिल्मों में नजर आ चुके अक्षय ने बड़े पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए हैं। हिंदी फिल्म जगत के कई पुरस्कारों से सम्मानित खिलाड़ी कुमार को वर्ष 2009 में पद्म श्री और इस साल फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

 

अक्षय वर्ष 2001 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। उनका एक बेटा आरव और बेटी नितारा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS