ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
लेखक बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2017 3:42:11 PM
लेखक बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नयी दिल्ली। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जौहर दिखाने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब हाथों में कलम थाम ली है। एन आर्डिनरी लाइफ : ए मेमॉयर’’ पुस्तक को अभिनेता ने पत्रकार एवं लेखिका रितुपर्णा चटर्जी के साथ मिलकर लिखा है।
 
अभिनेता ने इस किताब में अपने जीवन के अन्छुए पहलुओं और शोहरत की गलियों तक पहुंचने के अपने सफर को बयां किया है। नवाजुद्दीन ने आज सोशल मीडिया पर पुस्तक की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से पहले से ही पुस्तक का आर्डर करने की अपील की।
 
उन्होंने लिखा, और अब समय है एक नयी भूमिका निभाने का। एन आर्डिनरी लाइफ : ए मेमॉयर के लेखक के रूप में, रितुपर्णा चटर्जी के साथ। पुस्तक के कवर पर नवाजुद्दीन नजर आ रहे हैं और लिखा है ‘‘कोई नहीं जानता कि एक किसान की संतान को इंडस्ट्री (फिल्म) में आने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है। जिंदगी में यह हासिल करना, केवल एक दूरस्थ सपना ही हो सकता है। किताब के अक्तूबर में बाजार में आने की संभावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS