ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शिल्‍पा की फोटो खींचने पहुंचे फोटोग्राफरों को बाउंसरों ने पीटा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2017 12:42:19 PM
शिल्‍पा की फोटो खींचने पहुंचे फोटोग्राफरों को बाउंसरों ने पीटा, गिरफ्तार

नई दिल्‍ली।  फिल्म अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी की फोटो खींचने के लिए पहुंचे एक फोटोग्राफर को बाउंसरों ने इतना मारा की वह लहूलुहान हो गया। इस घटना के बाद इन दोनों बाउंसरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल शिल्‍पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां के बाहर थीं, जहां उनका फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर मौजूद थे। शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां में डिनर के लिए गई थीं, जहां उनकी फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफरों में होड़ मच गई। इसी दौरान फोटोग्राफरों और बाउंसरों में झड़प हो गई जिसमें बाउंसरों ने फोटोग्राफर को जमकर पीटा है।
 
शिल्पा शेट्ठी डिनर के बाद जैसे ही रेस्‍तरां से बाहर निकलीं दो फोटोग्राफर सामने आकर उनकी फोटो खींचने लगे। बाउंसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन जब फोटोग्राफर नहीं माने तो बाउंसर उनके फोटोग्राफरों की पिटाई करने लगे। थोड़े ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि फोटोग्राफर और बाउंसर के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला बढ़ता देख, शिल्पा अपनी कार में बैठकर निकल गईं। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 2 फोटोग्राफरों को ज्यादा चोट लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS